Pages

Friday 10 June 2016

सपा प्रत्याशी मो. जावेद की पहल पर लगा 10 हजार केबीए का ट्रांसफार्मर


अहियापुर पावर हाउस पर ट्रांसफार्मर लगने से अब क्षेत्रवासी होंगे लाभान्वित
बिजली विभाग ने कहा- मो. जावेद ने उत्तर प्रदेश सरकार से की थी मांग
जौनपुर (सं.) 10 जून। नगर के अहियापुर पावर हाउस की विद्युत क्षमता में वृद्धि की गयी। पावर हाउस में 10 हजार केबीए क्षमता का नया ट्रांसफार्मर गुरुवार को लगाया गया। विद्युत आपूर्ति प्रवाह का शुभारम्भ सदर सपा प्रत्याशी मो. जावेद सिद्दीकी ने किया। 
जौनपुर नगर के अहियापुर पावर हाउस में लगे 
10 हजार केबीए के ट्रांसफार्मर का शुभारम्भ करते
सपा प्रत्याशी मो. जावेद सिद्दीकी। छाया-तेजस टूडे
मालूम हो कि अहियापुर के आस-पास के सैकड़ों गावों के लोग कई वर्षों से बिजली की समस्याओं से जूझ रहे थे। प्रचुर मात्रा में मानक के अनुसार उन्हें बिजली नहीं मिल रही थी। विभाग कम क्षमता का ट्रांसफार्मर होने का हवाला देते थे। चौकियां, जमीन पकड़ी, आदमपुर, मीरपुर, कुत्तूपुर, ककोर गहना, गिरधरपुर, तियरी, प्रेमापुर, सिद्दीकपुर, कोठवार, औरही समेत सैकड़ों गावों के लोग समस्याओं को लेकर विभागों का चक्कर लगा रहे थे। समय-समय पर कुत्तूपुर, चौकियां, सिद्दीकपुर बाजारों में धरना दे रहे थे।
क्षेत्रवासी इस समस्या को सपा के सदर प्रत्याशी मो. जावेद सिद्दीकी के पास लेकर गये। उन्होंने आश्वासन दिया था कि रमजान के पहले ही पावर हाउस में क्षमतावान ट्रांसफार्मर शासन से लाकर स्थापित करवा देंगे। गुरूवार को 10 हजार केबीए का ट्रांसफार्मर जावेद सिद्दीकी ने स्थापित करवाया। रमजान को देखते हुये विद्युत आपूर्ति की शुरूआत कर दिया गया।
इस मौके पर मौजूद एसडीओ अंकित श्रीवास्तव ने बताया कि विद्युत क्षमता बढ़ाये जाने से अब हजारों लोग लाभान्वित होंगे। यह पहल जावेद सिद्दीकी की ओर से की गयी थी।


No comments:

Post a Comment