Pages

Thursday 16 June 2016

पत्रकारों को किया गया सम्मानित

जौनपुर के दो विस क्षेत्र में हों वैश्य उम्मीदवारः डा. सुमन्त गुप्ता
जिले केे वैश्य समाज में नयी दिशा व ऊर्जा बढ़ेगीः पंकज जायसवाल
जौनपुर (सं.) 16 जून। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद जौनपुर द्वारा आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में वैश्य पत्रकारों को सम्मानित किया गया।
जौनपुर में वैश्य पत्रकारों के सम्मानित अवसर पर मंचासीन
वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सुमन्त गुप्ता, राष्ट्रीय
महासचिव पंकज जायसवाल सहित अन्य। छाया-तेजस टूडे
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सुमन्त गुप्ता ने अंगवस्त्रम एवं सम्मान पत्र देकर चौथे स्तम्भ को सम्मानित किया। साथ ही कहा कि इस जनपद में नौजवान पदाधिकारियों का जो गठन हुआ है, वह सराहनीय है। जिस समाज के नौजवान पदाधिकारी जिम्मेदारी के साथ संगठन में खड़े होंगे, वह समाज संगठनात्मक रूप से सशक्त मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक चेतना यात्रा में हम आह्वान करेंगे कि जौनपुर की 9 विधानसभाओं से कम से कम 2 वैश्य को प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले। चौथे स्तम्भ को सम्मानित करते हुये कहा कि यह इस देश के सजग प्रहरी हैं। पत्रकार चाहे नेता हों, अधिकारी हों या अपराधी हों, सभी के बारे में पूरी तनमयता के साथ अपनी लेखनी के माध्यम से लिखकर सरकार को चेताया करते हैं जो यह जोखिम भरा कार्य है।
इसी क्रम में राष्ट्रीय महासचिव पंकज जायसवाल ने कहा कि इस जनपद में नयी पीढ़ी के ऊर्जावान नौजवान साथियों ने आज इस संगठन में अपने दायित्वों का शपथ ग्रहण लिया है जिससे जनपद केे वैश्य समाज में नयी दिशा व नयी ऊर्जा मिलेगी। इसी क्रम में भारत के चौथे स्तम्भ के रूप में अपने वैश्य समाज के मीडिया में प्रतिनिधित्व कर रहे पत्रकारों को सम्मानित करने में हमारे संगठन को बड़ा गौरव महसूस हो रहा है। जनपद में 40 प्रतिनिधित्व कर रहे लोगों को एक मंच पर देखकर प्रशासनिक से लेकर राजनीतिक लोगों में संगठन के प्रति सम्मान बढ़ा है।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक श्याम चन्द्र गुप्ता, सुभाष गुप्ता, अनिल गुप्ता, विरेन्द्र प्रधान, घनश्याम साहू, अशोक अग्रहरि, इं. विजय जायसवाल, संदीप वर्मा, संतोष अग्रहरि, संजय सेठ, रवि मिंगलानी, राधेरमण जायसवाल, गौतम सोनी, राजेश जायसवाल, अतुल जायसवाल, विकास अग्रहरि, चन्द्रेश साहू, पवन जायसवाल, अविनाश गुप्ता, अनुज गुप्ता, आशीष जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अश्वनी जायसवाल ने किया।


No comments:

Post a Comment