Pages

Saturday 25 June 2016

अंततः जाना ही पड़ गया एसडीएम सुशील लाल को

सहदेव मिश्रा बनाये गये उपजिलाधिकारी केराकत
केराकत, जौनपुर (सं.) 25 जून। आखिरकार उपजिलाधिकारी केराकत सुशील लाल श्रीवास्तव का अन्यत्र के लिये स्थानान्तरण हो ही गया। नये उपजिलाधिकारी के रूप में बिजनौर से स्थानान्तरित होकर आये 2010-12 बैच के पीसीएस अधिकारी सहदेव मिश्रा ने शनिवार को बाकायदा केराकत के उपजिलाधिकारी का पदभार ग्रहण कर लिया।
इस दौरान उन्होंने पत्र-प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुये कहा कि शासन की मंशा को जन-जन तक पहुंचाना तथा सरकारी योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ पात्रों को मिले, यह उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी व भ्रष्टाचार कदापि बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जनता को सुलभ न्याय मिले, इसके लिये उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। नवागत उपजिलाधिकारी श्री मिश्र ने स्पष्ट करते हुये कहा कि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी और हेराफेरी पाये जाने पर कार्यवाही में देर नहीं की जायेगी।
पत्रकारों द्वारा यहां व्याप्त भ्रष्टाचार और राजस्व कागजों में होने वाले धोखाधड़ी की ओर ध्यान दिलाये जाने पर उन्होंने कहा कि अभी मैं यहां के लिये नया हूं लेकिन यदि ऐसा कुछ यहां हो रहा है तो निश्चित ही जांच कराकर कार्यवाही में तनिक भी देर नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि जनहित के कार्यों में होने वाली देरी तथा प्रार्थना पत्रों के निस्तारण में व्याप्त विसंगतियों को दूर किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment