Pages

Tuesday 21 June 2016

सरकारी रास्ते पर अवैध कब्जे का मामला पकड़ रहा तूल

ग्रामीणों ने तहसील दिवस में एसडीएम से की शिकायत
जौनपुर (सं.) 21 जून। जलालपुर क्षेत्र के एतकादपुर (इजरी) गांव में सरकारी खड़ंजा रास्ते पर अवैध कब्जे किये जाने का मामला निरन्तर तूल पकड़ रहा है। गत दिवस थानाध्यक्ष जलालपुर से शिकायत करने वाला ग्रामीणों का समूह मंगलवार को तहसील दिवस में आकर उपजिलाधिकारी से शिकायत किया।
जौनपुर के कलेक्ट्रेट में उपजिलाधिकारी से शिकायत
करने जाते इजरी ग्रामवासी। छाया-तेजस टूडे
ग्रामीणों के अनुसार उक्त गांव में जाने का एकमात्र रास्ता सरकारी खड़ंजा है जो 20 वर्ष पहले तत्कालीन प्रधान सहाबल यादव द्वारा बनवाया गया है। शिकायत है कि गांव के ही कुछ दबंग लोग एक राय होकर खड़ंजे की ईंट उखाड़ ले गये। इतना ही नहीं, खड़ंजे का नक्शा बदलने के उद्देश्य से लकड़ी आदि रखकर उस पर उपली पाथ रहे हैं। विरोध करने पर वे मारपीट पर आमादा हो जाते हैं।
इतना ही नहीं, 3-4 बार मारपीट भी कर लिये हैं जिसकी शिकायत थाने में एनसीआर के रूप में दर्ज है। उनकी दबंगई से किसी भी दिन किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है। गत दिवस थाना पुलिस से शिकायत करने वाले ग्रामीण आज तहसील दिवस में आकर उपजिलाधिकारी से शिकायत दर्ज कराकर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग किये।
शिकायत करने वालों में भइया लाल यादव, हीरा लाल यादव, शिवबचन यादव, कृपाशंकर यादव, हरिशंकर यादव, अच्छे लाल यादव सहित अन्य प्रमुख हैं।


No comments:

Post a Comment