Pages

Wednesday 20 July 2016

हिन्दूओं के कत्ल पर कोई पुरस्कार वापसी नहीं दिख रही

धर्म रक्षा मंच व अभाविप ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री व झण्डा फूंककर किया प्रदर्शन
जौनपुर (सं.) 20 जुलाई। धर्म रक्षा मंच के जिलाध्यक्ष ओंकार मौर्य के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर के चहारसू चौराहे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला एवं पाकिस्तानी झण्डा फूंका। इस दौरान उपस्थित लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। जिलाध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा कि घाटी में
कश्मीरी हिन्दूओं पर हो रहे अत्याचार पर पूरे देश के तथाकथित धर्मनिरपेक्ष चुप्पी साधे हुये हैं। कोई भी पुरस्कार वापसी नहीं हो रही है। कश्मीर में सरेआम हिन्दू भाइयों का कत्ल हो रहा है। दुकानें लूटी जा रही हैं। माताओं-बहनों की इज्जत के साथ खिलवाड़ हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस पर कोई सेक्युलर कुछ नहीं बोलता और इसके जवाब में भारतीय सेना द्वारा आतंकवादी युवकों को मार गिराया जाता है तो शुरू हो जाता है विधवा विलाप। श्री मौर्य ने कहा कि बुरहान बानी जैसे आतंकवादी के जनाजे में हजारों की संख्या में एकत्रित कश्मीर अल्पसंख्यकों की भीड़ पूरे देश को यह समझाने के लिये यह पर्याप्त थी कि देश में सिर्फ और सिर्फ इस्लामिक आतंकवाद ही है। इस अवसर पर विशाल अग्रहरि, मोहनीश शुक्ला, प्रशांत पाठक एडवोकेट, वरूण मौर्या, अंकित, सोनू, अंकित सिंह, बृजेश मौर्या, शंकर गुप्ता, सर्वेश मौर्य, सौरभ यादव आदि उपस्थित रहे।
इसी क्रम में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर पाकिस्तान एवं आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। साथ ही बुरहान जैसे आतंकवाद का समर्थन करने का विरोध किया। नगर के जेसीज चौराहे पर आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व विभाग संयोजक रमेश यादव ने किया। इस अवसर पर अंकित शुक्ला, विकास ओझा, अवकाश सिंह, सचिन तिवारी, कमलेश यादव, विशाल सिंह, ओम पाण्डेय, हर्षित सिंह, शशांक, प्रीयम पाठक, अंशु सिंह, विभाग विस्तारक रत्नेश जी के अलावा तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment