Pages

Thursday 28 July 2016

मड़हे में सोये अधेड़ की चाकू से मारकर निर्मम हत्या, कारण अज्ञात

केराकत, जौनपुर (सं.) 28 जुलाई। केराकत कोतवाली से महज एक किमी उत्तर-पश्चिम में स्थित रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित मड़इया (सरायबीरू) गांव में बीती रात एक अधेड़ को मड़हे में सोते समय चाकू से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। आज सुबह हत्या की जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी जिसकी सूचना पर मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी 52 वर्षीय राजनाथ यादव घर के बगल में स्थित अपने मड़हे में सोये थे कि बीती रात को चाकू से गला काटकर उनकी हत्या कर दी गयी। घटना के बाद मड़हे मंे बंधी आधा दर्जन बकरियों के चिल्लाने की आवाज पर घर से निकली पत्नी व पुत्रवधू चारपाई व उसके नीचे फैले खून व पति के शव को देखकर अवाक रह गयीं। उनके शोर पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गये जिनकी सूचना पर तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मुआयना किये। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मंे लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया। 
हत्या की जानकारी होने पर नवागत आरक्षी अधीक्षक अतुल सक्सेना, अपर आरक्षी अधीक्षक नगर रामजी सिंह यादव, नवागत क्षेत्राधिकारी केराकत प्रवीण राय, कोतवाल अनूप शुक्ला घटनास्थल पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक हत्यारों के बारे में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगी। फिलहाल पुलिसिया जांच-पड़ताल एवं पूछताछ शुरू हो गयी है।

घटना के समय दादा के साथ लिपटा ही रहा पौत्र
केराकत, जौनपुर (सं.) 28 जुलाई। मृत राजनाथ यादव के साथ उनका 6 वर्षीय पौत्र लकी भी उनके साथ सोया था लेकिन यह तो संयोग ही रहा कि घटना के दौरान वह भय के साथ अपने मृत दादा के साथ लिपटा रहा।
घटना के बाद मौके पर पहुंची दादी व मां को उसने डरते हुये बस इतना ही बताया कि दो लोगों ने चाकू से दादा को मारा। हत्यारों ने उसके साथ जाने क्या समझकर कुछ नहीं किया।

No comments:

Post a Comment