Pages

Thursday 28 July 2016

विहिप ने चलाया सघन अभियान

जौनपुर। विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं द्वारा सिरकोनी विकास खण्ड में गुरूवार को व्यापाक जनसम्पर्क करके अखण्ड भारत दिवस, स्थापना दिवस एवं बूढ़ा अमरनाथ यात्रा के संदर्भ में स्थानीय कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों द्वारा सघन अभियान चलाया गया।
आज सुबह से ही जिला संगठन मंत्री मनोज जी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की टोली क्षेत्र के रामदयालगंज, जफराबाद, सिरकोनी, अहमदपुर, कबूलपुर, नत्थनपुर, राजेपुर, सलखापुर इत्यादि गांवों में चौपाल लगाकर स्थानीय लोगों को अखण्ड भारत संकल्प दिवस के बारे में बताया। साथ ही दिनांक 12 अगस्त को जम्मू से आयोजित बूढ़ा अमरनाथ यात्रा के संदर्भ में स्थानीय लोगों को जानकारी दी गयी। साथ ही संगठन के 52वें वर्ष में प्रवेश पर कृष्ण जन्माष्टमी के दिन स्थानीय आधार पर होने वाले कार्यक्रम तय किये गये।
इस अवसर पर स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए संगठन मंत्री मनोज जी ने कहा कि पवित्र सावन मास में कांवरियों का जत्था जनपद से होते हुए विभिन्न शिवालयों एवं प्रसिद्ध स्थानों पर जल चढ़ाने जा रहा है। उनकी सुरक्षा के लिए कल एक प्रतिनिधिमण्डल जिलाधिकारी से मिलकर उनको ज्ञापन देगा। कांवरियों को प्रमुख स्थानों पर स्वच्छ पेयजल ठहराव एवं जलपान की व्यवस्था एवं सुरक्षा शासन सुनिश्चित करें।
सम्पर्क करने वालों में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष राकेश चन्द, प्रखण्ड अध्यक्ष अनिरूद्ध मौर्य, शैलेश सिंह भारद्वाज, आचार्य रविन्द्र, प्रवेश गुप्ता, कमलेश, शिवआसरे सिंह, मनीष, छविनाथ, अमरनाथ, पंकज, संतोष सोनी इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment