Pages

Sunday 10 July 2016

जब बिजली के तार पर गिरा मोबाइल...

जौनपुर (सं.) 10 जुलाई। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रोडवेज तिराहे के पास स्थित एक लॉज की छत पर लगा टावर रविवार को अचानक ध्वस्त हो गया जो लॉज के बगल से होकर गुजरे बिजली के तार पर आकर लटक गया। यह तो संयोग रहा कि उसकी चपेट में कोई नहीं आया, अन्यथा हादसा बड़ा हो जाता। फिलहाल टावर गिरने की वजह से वहां काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा।
जौनपुर नगर के रोडवेज तिराहे के पास बिजली
के तार पर लटक रहा लॉज की छत से गिरा
मोबाइल टावर। छाया-तेजस टूडे
प्राप्त जानकारी के अनुसार रोडवेज तिराहे के पास गोमती लॉज स्थित है जिसकी छत पर एक प्राइवेट मोबाइल कम्पनी का टावर लगा था। रविवार को अचानक वह ध्वस्त हो गया जिसके चलते लॉज की छत से टावर बगल से होकर गुजरे बिजली के तार पर आकर लटक गया। इस घटना को लेकर वहां अफरा-तफरी मच गयी तथा लोग इधर-उधर भागने लगे।
सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी सहित अन्य उपकरण मंगवाकर बिजली का तार कटवाकर किसी तरह मोबाइल टावर को सड़क पर उतरवाया। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों सहित राहगीरों ने राहत की सांस लिया। वहीं दूसरी ओर बिजली के तार पर टावर गिरने से उस क्षेत्र का बिजली आपूर्ति भी बाधित हो गया। इस मौके पर थानाध्यक्ष लाइन बाजार विश्वनाथ प्रसाद यादव, टीडी कालेज पुलिस चौकी प्रभारी निजात जमा खां के अलावा पुलिस के तमाम जवान मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment