Pages

Sunday 10 July 2016

सदर विस क्षेत्र की सबसे सशक्त दावेदार हैं किरन श्रीवास्तव

किरन को भाजपा उपाध्यक्ष बनाये जाने पर कायस्थ समाज में छायी खुशी की लहर
जौनपुर (सं.) 10 जुलाई। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की बैठक रविवार को प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अस्थाना की अध्यक्षता में नगर के जोगियापुर में स्थित एक होटल में हुई।
श्रीमती किरन श्रीवास्तव नवमनोनीत
जिला उपाध्यक्ष भाजपा।
इस मौके पर उपस्थित स्वजातीय बंधुओं ने महासभा के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती किरन श्रीवास्तव को भारतीय जनता पार्टी का जिला उपाध्यक्ष बनाये जाने पर हर्ष व्यक्त किया। भाजपा हाईकमान द्वारा श्रीमती किरन श्रीवास्तव को इस नयी जिम्मेदारी सौंपे जाने की सराहना करते हुये कायस्थ समाज के लोगों ने कहा कि इससे पार्टी को और मजबूती प्रदान होगा। 
वक्ताओं ने कहा श्रीमती श्रीवास्तव भाजपा में कई वर्षों से सक्रिय हैं जो इसके पहले भी कई पदों पर आसीन रहकर पार्टी की सेवा कर चुकी हैं। इसी क्रम में वक्ताओं ने यह भी कहा कि श्रीमती श्रीवास्तव भाजपा से सदर विस क्षेत्र की आवेदिका हैं जो अन्य अभ्यर्थियों की अपेक्षा खरा उतरने में पूरी तरह से दक्ष दिख रही हैं। यदि भाजपा ने किरन जी पर विश्वास जताया तो पूरी उम्मीद है कि वह जीत अवश्य सुनिश्चित करेंगी। इतना ही नहीं, किरन को दावेदार बनाने से जनपद के समस्त कायस्थ समाज भाजपा के साथ पूरी तन्मयता के साथ खड़ा रहेगा।
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री रवि श्रीवास्तव, सुरेश अस्थाना, जय आनन्द, अजय आनन्द, श्याम रतन श्रीवास्तव, सरोज श्रीवास्तव, लिली श्रीवास्तव, मिलन श्रीवास्तव, दयाशंकर निगम, सुधीर अस्थाना, आनन्द मोहन श्रीवास्तव, अमित निगम, अमन अस्थाना, अंकित अस्थाना, मनीष श्रीवास्तव, प्रमोद दादा, राजेश श्रीवास्तव के अलावा सैकड़ों स्वजातीय बंधु उपस्थित रहे। बैठक का संचालन युवा जिलाध्यक्ष संजय अस्थाना ने किया।

No comments:

Post a Comment