Pages

Sunday 15 May 2016

जब ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली में हुई जोरदार भिड़ंत

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के गलगला शहीद-जुनेदपुर तिराहे के पास रविवार को हुई ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत में सड़क की किनारे बैठी महिला की ट्राली के नीचे दबने से मौत हो गयी।
सड़क हादसे में महिला की मौत
पर रोते-बिखलते परिजन।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के डीह अशरफाबाद निवासिनी सिंगारी देवी 55 वर्ष पत्नी बन्सू राम अपने मायके अखण्डनगर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव से वापस घर लौट रही थी। बस से उतरने के बाद उक्त स्थान पर कुछ समय आराम करने के लिये वह सड़क के नीचे चबूतरे पर बैठ गयी।
इसी समय अमारी की तरफ से खाद लादकर ट्रैक्टर लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर पहुंची कि उसी समय सूरापुर की तरफ से आ रही ट्रक नम्बर यूपी 50 एटी 1611 का चालक सड़क पर अचानक ट्रैक्टर चढ़ता देखकर अवाक रह गया। ऐसे में ट्रैक्टर के इंजन पर सवार लोगों को बचाते हुये ट्राली में जोरदार टक्कर हो गयी। जोरदार टक्कर से ट्राली का पहिया निकल गया जो महिला के ऊपर जा गिरी। ट्राली के नीचे दबने से सिंगारी देवी की मौके पर ही मौत हो गयी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से जेसीबी द्वारा ट्राली हटाकर महिला के शव को बाहर निकाला गया। उसी समय महिला परिजन भी पहुंच गये जिनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मृतका के शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया गया। उधर घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

No comments:

Post a Comment