Pages

Friday 27 May 2016

अभिनव विद्यालयों के लिये डीएम ने अभिभावकों के साथ की बैठक

जौनपुर (सं.) 27 मई। जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी की अध्यक्षता में जिले के 210 अभिनव विद्यालय के रूप देने हेतु सोंधी एवं खुटहन विकास खण्ड के सर्वोदय इण्टर कालेज खुदौली में जिलाधिकारी ने अभिभावकों/सहयोग देने वालों के साथ बैठक किया।
जौनपुर में अभिभावकों के साथ बैठक करते
जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी। छाया-तेजस टूडे
इस मौके पर खण्ड शिक्षाधिकारी रूद्र प्रताप यादव एवं प्रधानाचार्य अनिल उपाध्याय ने जिलाधिकारी का स्वागत किया। तत्पश्चात् खण्ड शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय में लैपटाप से अभिभावकों को छात्रों के रिपोर्ट कार्ड व अभिनव स्कूल के बारे में जानकारी दिया जिसमें उन्होंने बताया कि 16 मानक बनाया गया है जिसको हरा, पीला, लाल रंग से डिवाइड किया गया है।
जिलाधिकारी ने बताया कि शिक्षकों के साथ अभिभावकों की भी जिम्मेदारी है कि वे प्रतिदिन बच्चों को विद्यालय भेजें तथा दिये गये कार्य को पूर्ण करायें। इस दौरान जिलाधिकारी ने इस कार्य हेतु विद्यालय में डेस्क एवं बेंच के लिये स्वयं 21 दिन का वेतन दे दिया। इसी प्रकार अन्य जिलास्तरीय अधिकारियों से सहयोग की अपेक्षा किया। संचालन खण्ड शिक्षा अधिकारी खुटहन ने किया।
ब्लाक प्रमुख खुटहन ने 100 डेस्क-बेंच देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी शाहगंज रमाकान्त वर्मा, थानाध्यक्ष खेतासराय प्रमोद यादव, खण्ड विकास अधिकारी सोंधी रविन्द्रवीर यादव सहित अन्य उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment