Pages

Saturday 21 May 2016

आखिर क्यों गयी 5 लोगों की जान?

जौनपुर। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया गया।
बताया गया कि पहली घटना जफराबाद थाना क्षेत्र के सिरकोनी बाजार की है जहां सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में अनियंत्रित कार घुस गयी। इस हादसे में कार पर सवार 3 लोगों की मौत हो गयी जिसकी जानकारी होने पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे मंे लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया। साथ ही दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे मंे ले लिया है।
दूसरी घटना शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सिपाह चौराहे के पास की है जहां अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में पर मोटरसाइकिल पर बैठी महिला की गिरने से मौत हो गयी जबकि चालक घायल हो गया।
तीसरी घटना सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के केवटली गांव के पास रेलवे टैªक की है जहां एक युवक की लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया। टेªन से कटकर आत्महत्या की आशंका जतायी जा रही है। बताया गया कि मृतक केवटली निवासी राकेश यादव 32 वर्ष है।

No comments:

Post a Comment