Pages

Thursday 26 May 2016

अपराध चरम पर और अपराधी हो गये बेलगाम

जौनपुर (सं.) 26 मई। राष्ट्रीय लोकदल की बैठक जिलाध्यक्ष डा. सत्येन्द्र सिंह की अध्यक्षता में तारापुर स्थित कार्यालय पर हुई जहां उन्होंने कहा कि सपा सरकार में अपराध चरम पर पहुंच गया है। आये दिन चोरी, लूट, हत्याएं लगातार हो रही हैं तथा अपराधी बेलगाम होकर खुलेआम घूम रहे हैं। किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हो पा रहा है तथा बिजली की समस्या तो एकदम बदतर हो गयी है।
उन्होंने कहा कि किसानों को किसी भी प्रकार की राहत नहीं मिल रही है जबकि प्रदेश की किसान विरोधी सरकार खुद से अपनी पीठ थपथपा रही है। आगामी विस चुनाव को देखते हुये भाजपा एवं सपा मिलकर प्रदेश में साम्प्रदायिकता का जहर घोल रही है। ऐसे में लोगों को सावधान करना होगा जिससे इन एक ही सिक्के के दो पहलूओं की पोल खुल सके।
इसी क्रम में जिला उपाध्यक्ष डा. एसए रिजवी ने बताया कि 29 मई को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर सिंचाई विभाग के डाक बंगले पर स्थित मूर्ति पर कार्यक्रम होगा। इस दौरान माल्यार्पण के बाद गोष्ठी का आयोजन होगा। उन्होंने पार्टीजनों से अधिक से अधिक संख्या मंे पहुंचने की अपील किया। 
इस अवसर पर प्रदीप तिवारी, अशोक प्रधान, उधम सिंह यादव, अरमान आब्दी, अखिलेश पाल, शेर अली, महाबल मौर्य, राजेन्द्र तिवारी, राजेश प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment